अजब-गजब : बकरी ने इंसान की शक्ल वाले बच्चे को दिया जन्म, आधे घंटे के अंदर ही …

दिल्ली. हर दिन कुछ न कुछ नया और अजीबो-गरीब मामला सुनने को मिलते रहता है. लेकिन एक वक्त लोग तब हैरान रह गए जब एक बकरी के पास एक बच्चे का भ्रूण दिखा. ये बच्चा बकरी ने ही जन्मा था. वाकई ये खबर काफी हैरान कर देने वाली हैं.

पूरा मामला असम राज्य के कछार जिले का है, जहां पर एक पालतू बकरी ने इंसान जैसे दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है. जैसे ही इस बात की जानकारी गांव के लोगों तक पहुंची, तो वहां इसे देखने के लिए भीड़ लग गई. बताया गया है कि बकरी के इस बच्चे के दो पैर और कानों के अलावा सब कुछ इंसान की तरह दिखाई दे रहा था. हालांकि, बकरी के बच्चे ने पैदा होने के आधे घंटे बाद ही दम तोड़ दिया था.

असम के कछार जिले की है यह चौंकाने वाली घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछार जिले के गंगा नगर गांव में जैसे ही इस बारे में लोगों को पता चला तो वह हैरान रह गए. इस मामले में पशुपालक ने कहा कि जब उनकी पालतू बकरी ने बीते सोमवार को एक बच्चे को जन्म दिया तो उन्हें भरोसा नहीं हुआ. जब बकरी के बच्चे को गौर से देखा तो चेहरा बिल्कुल इंसान जैसा दिखाई दे रहा था. इस बच्चे की पूंछ भी नहीं दिखाई दे रही थी. हालांकि, बच्चे की आधे घंटे के अंदर ही मौत हो गई.

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

झंडे पर भिड़ी कांग्रेस-बीजेपी: सोनिया गांधी के हाथ में गिरा झंडा तो ट्वीटर पर अमित शाह का वीडियो क्यों हुआ वायरल, ये है बड़ी वजह

Wed Dec 29 , 2021
नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस मंगलवार को अपना 137 वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी सहित कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचे थे। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी मुख्यालय पर […]

You May Like

Breaking News