चंद घंटो का मेहमान था पति, पत्नी ने निशानी के रूप में बच्चा चाहिए फिर पत्नी ने उठाया यह कदम

गुजरात का एक परिवार कनेडा में रहता है इस परिवार में आज सिर्फ एक महिला जीवित है, एक खुशहाल परिवार महामारी की वजह से पूरी तरह तबाह हो गया आज हम इस आर्टिकल में जो खबर आपको बताने जा रहे है वह आपको काफी हैरान भी करेगी और एक पत्नी का अपने पति के प्रति ऐसा रवैया देखकर आपको हैरानी भी होगी और एक हद तक यह सही भी लगेगा।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर एक पत्नी अपने पति को बचाने की जगह यह कैसी डिमांड करने लगी आइये पढ़ते है पूरा मामला –

एक गुजरती परिवार का बेटा और बहू कनेडा में रहते थे अचानक भारत में बेटे के पिता की तबियत खराब हो जाती है। किसी तरह कोरोना के चलते भी बहू अपने परिवार के पास आती है तभी पता चलता है की बेटे को कोरोना हो गया है और वह अस्पताल में भर्ती है।

बहू अकेली क्या-क्या करती लेकिन उसने दोनों तरफ की स्थितियों को संभाला, कुछ दिन बाद अस्पताल से फ़ोन आता है की उनके पति अब कुछ ही दिनों के मेहमान है ऐसे में महिला के पास कोई चारा नहीं था।

महिला ने मांगी आखिरी निशानी

महिला ने आखिरी निशानी के चलते अस्पताल के स्टाफ से अपने पति का सपर#म माँगा लेकिन उन्होंने मना कर दिया महिला अपने पति से एक बच्चा चाहती थी। आप जानते है हर एक महिला का सपना होता है माँ बनना और अगर वह माँ बन जाए तो इससे बड़ा सुख उसके लिए कोई और नहीं होता है।

खैर जब अस्पताल ने यह करने से मना कर दिया तो महिला कनेडा जा नहीं सकती थी चूँकि उस समय महामारी विकराल रूप ले चुकी थी। इसी बिच महिला ने गुजरात हाईकोर्ट जाकर अपनी बात रखी।

महिला ने अपने पति के सपर#म  की डिमांड करी उसने कहा की उसके पति के बचने के चांस बहुत कम है लेकिन आज अनेक विज्ञान ने तरक्की कर ली है ऐसे में अगर पति का स्प@म मिल जाता है तो वह उसके बच्चे की माँ बन जायेगी।

हाई कोर्ट ने सभी सुनवाइयों को रोककर महिला की बात को सुना और मेडिकल साइंस के जानकारों से राय लेकर यह निर्णय लिया की महिला की यह इच्छा पूरी नहीं की जा सकती है। चूँकि आज तक इस तरह का कृत्य नहीं हुआ है और कोर्ट ने उनकी अर्जी को ख़ारिज कर दिया।

आज महिला का पति और ससुर इस दुनिया में नहीं है वह अकेली है और अपने जीवन को जी रही है लेकिन उसकी पति से एक उम्मीद थी वो भी टूट गई और आज वह पूरी तरह से अकेली है। आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फोलो करें और जानकारी अच्छी लगी हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

यह 2 लड़कियां पहले महिलाओं से दोस्ती करती है और फिर गुजारती है रात, अगर ‘ना’ करती है तो बदनाम करने में देर नहीं लगाती

Mon Dec 13 , 2021
जबलपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है इसमें दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इन महिलाओं का नाम आम्रवंशी और रानी द्विवेदी बताया गया है। जानकारी के अनुसार यह दो महिलायें महिलाओं को फंसाने का काम करती है। इस खबर को पूरा पढने के बाद आपको पता […]

Breaking News