परिवार पर कहर बनकर टूटा नया सालः बड़े भाई की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया छोटा भाई, फांसी लगाकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में नया साल एक परिवार पर कहर बनकर टूटा. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए बड़े भाई की पानी में डूबने से मौत की खबर सुनकर छोटा भाई बर्दाश्त नहीं कर पाया. सदमे में आकर उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ एक भाई अभी भी सदमे में अचेत पड़ा है. एक परिवार में एक दिन में दो मौतों के बाद गांव में मातम छा गया.

सोहागपुर थाना क्षेत्र के कोटमा निवासी 27 वर्षीय उपेन्द्र मिश्रा अपने 5 दोस्तों के साथ नरवार सोन नदी पिकनिक मनाने गया था. नदी में सभी दोस्त नहा रहे थे. इसी दौरान उपेन्द्र गहरे पानी में पहुंच गया. वहां मौजूद उसके अन्य दोस्त जब तक उसे बचा पाते वह गहरे पानी में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं उपेन्द्र के डूबने की खबर सुनते ही परिवार में मातम छा गया. बड़े भाई की मौत की खबर सुनते ही छोटे भाई शिवेन्द्र ने भी फांसी लगा ली. लोगों का कहना है कि उपेन्द्र और शिवेन्द्र दोनों भाई कम दोस्त ज्यादा थे. दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे. शायद यही कारण रहा कि भाई की मौत का सदमा शिवेन्द्र बर्दाश्त नहीं कर पाया और मौत को गले लगा लिया.

इन दोनों से बड़े एक और भाई सुदीप जो कि जिले के खैरहा थाने में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं. छोटे भाइयों की मौत से वो भी अचेत पड़े हुए हैं. इस ह्रदय विदारक घटना से क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मर्ग कायम कर शिवेन्द्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है.

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर प्रदर्शन जारी, रोती-बिलखती महिलाओं ने सरकार से लगाई गुहार…

Sun Jan 2 , 2022
रायपुर. अनुकंपा नियुक्ति की मांग को लेकर दिवंगत पंचायत शिक्षक अनुकंपा संघ 28 दिनों से प्रदर्शन कर रहा है. हालांकि अब तक इनकी मांगे पूरी नहीं हुई है. जिसके कारण प्रदर्शन में बैठे लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि अनुकंपा नियुक्ति को लेकर दिवंगत पंचायत शिक्षक संघ आंदोलन पर […]

You May Like

Breaking News