पीएम मोदी का ट्विटर अकाउंट हैक : भारत में बिटक्वाइन को लेकर तीन मिनट के भीतर किए दो ट्वीट

हैकर्स ने पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट को हैक कर उससे दो ट्वीट कर दिए। ट्वीट 12 दिसंबर की रात करीब 2.11 बजे किए गए। हालांकि ट्वीट तुरंत डिलीट भी कर दिए गए लेकिन अब सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई सवाल उठ रहे हैं।

हैकर ने ट्वीट में लिखा कि, भारत ने बिटकॉइन को आधिकारिक रूप से मंजूरी दे दी है। सरकार ने आधिकारक रूप से 500 बीटीसी खरीदे हैं और सभी नागरिकों के बांट रही है। जल्दी करें भारत, भविष्य यहां है।

अकाउंट पर अचानक से इस तरह की पोस्ट दिखने के बाद यूजर्स समझ गए कि ये किसी ने सेंधमारी की है। एक यूजर ने लिखा कि ये बिटकॉइन माफिया का काम है। एक ने लिखा कि अब भारत में क्रिप्टोकरंसी की कोई जगह नहीं।

पिछले साल सितंबर में प्रधानमंत्री मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया था। ये अकाउंट narendramodi.in से लिंक था। बताया जा रहा है कि ट्विटर अकाउंट को हैक करने के बाद हैकर्स बिटक्वाइन की मांग करने लगे। इस अकाउंटर प्रधानमंत्री को 25 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

दुग्ध वाहन को रोककर मारपीट कर लूटपाट करने वाले आरापियों को रतनपुर पुलिस द्वारा चंद घंटो में किया गया गिरफतार

Sun Dec 12 , 2021
बिलासपुर की ओर से कोरबा जाने के लिए देवभोग कम्पनी के 02 दुग्ध वाहन क्र. CG 10 C9289 एवं CG 10 C9561 जैसे ही खंडोबा मंदिर के आगे करैहापारा रतनपुर पहुॅचे तभी पीछे से मोटर सायकल बजाज पल्सर क्र.CG 13 N 4690 व यामहा R15 CG 10S 6313 में सवार […]

You May Like

Breaking News