सिर्फ 1 लाख रुपये के बजट में जीरो डाउन पेमेंट के साथ Maruti Alto ले जाएं घर,लंबी माइलेज की गारंटी और वारंटी प्लान

सिर्फ 1 लाख रुपये के बजट में जीरो डाउन पेमेंट के साथ मारुति ऑल्टो को घर ले जाएं, लंबी माइलेज की गारंटी और वारंटी प्लान अगर आप कम बजट में कार खरीदना चाहते हैं तो मारुति ऑल्टो को जीरो डाउन पेमेंट पर गारंटी और वारंटी प्लान के साथ खरीदने के प्लान के बारे में यहां जानें।

कार एक ऐसा वाहन है जिसे लगभग हर कोई खरीदना चाहता है लेकिन बजट कम होने के कारण, क्योंकि कार क्षेत्र में एक बजट कार की शुरुआती कीमत 3.15 लाख रुपये है।अगर आप कम बजट की वजह से अपने लिए कार नहीं खरीद पा रहे हैं तो यहां बताए गए ऑफर्स से आप बेहद कम कीमत में आसान प्लान वाली लंबी माइलेज वाली कार खरीद सकते हैं।

आज का ऑफर मारुति ऑल्टो की ओर से आया है जो उनकी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक है और इस कार को लंबे माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।इस कार पर आज का ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट CARS24 द्वारा दिया गया है, जिसे उनकी साइट पर पोस्ट किया गया है और इसकी कीमत 1,26,399 रुपये है।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Marut Alto का यह मॉडल जनवरी 2013 का है और यह अब तक 1,19,227 किमी दौड़ चुका है.यह मारुति ऑल्टो का पहला स्वामित्व है और यह एचआर 26 आरटीओ कार्यालय, हरियाणा में पंजीकृत है। यदि आप कुछ शर्तों के अधीन इस कार को खरीदते हैं तो कंपनी एक साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी प्रदान करती है।

इस मनी बैक गारंटी के तहत, अगर आप मारुति ऑल्टो खरीदते हैं और आपको यह पसंद नहीं है या सात दिनों के भीतर इसमें कोई खराबी मिलती है, तो आप इसे कंपनी को वापस कर सकते हैं।इस कार को वापस करने के बाद कंपनी आपका पूरा पैसा बिना किसी सवाल या कटौती के वापस कर देगी। कंपनी उन लोगों को भी यह सुविधा दे रही है जो एक साथ कर्ज नहीं चुका सकते और इस कार को कर्ज पर लेना चाहते हैं।

जहां आप इस कार को जीरो डाउन पेमेंट के साथ घर ले जा सकते हैं, उसके बाद आपको अगले 60 महीनों के लिए प्रति माह 3,006 रुपये की मासिक ईएमआई का भुगतान करना होगा।इस कार के साथ, कंपनी आपसे मुफ्त शिपिंग के लिए 5,000 रुपये, तीसरे पक्ष के बीमा के साथ मुफ्त आरसी हस्तांतरण के लिए 5,000 रुपये और कोई सेवा शुल्क नहीं लेगी।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

Farmer Loan: किसानों के लिए लोन से जुड़ी खुशखबरी, एक और तोहफा दे सकती है मोदी सरकार

Mon Jan 3 , 2022
सूत्रों के अनुसार कृषि क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए केंद्र सरकार 1 फरवरी को पेश होने वाले 2022-23 के बजट में कृषि ऋण लक्ष्य को बढ़ाकर लगभग 18 लाख करोड़ रुपये कर सकती है। चालू वित्त वर्ष के लिए सरकार का कृषि ऋण लक्ष्य 16.5 लाख करोड़ रुपये है। […]

You May Like

Breaking News