सीमेंट व्यापारी पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, राह चलते मर्डर से मचा हड़कंप;

लखनऊ।अलीगढ़ (Aligarh) में सोमवार देर शाम एक सीमेंट व्यापारी संदीप गुप्ता (Sandeep Gupta) की सरेराह अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी (Cement Business man Shot Dead). हत्या के बाद बदमाश फरार हो गये. घायल संदीप गुप्ता को निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए शहर में नाकाबंदी कर दी है.

घटना थाना क्वार्सी क्षेत्र में रामघाट रोड स्थित गांधी आई अस्पताल के सामने हुई. संदीप गुप्ता एटा के अलीगंज इलाके के रहने वाले हैं. साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है. तो वहीं अल्ट्राटेक सीमेंट के इलाके में मुख्य कारोबारी भी हैं. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. घटना के वक्त उनके साथ दो गनर भी मौजूद थे.

देर शाम रामघाट रोड गोली कांड से थर्रा गया. सरेराह संदीप गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि संदीप गुप्ता अलीगढ़ में डीआईजी से मिलकर रामघाट रोड के मीनाक्षी पुल के पास अपने कार्यालय गया था. वहां से सीमेंट कंपनी के अधिकारियों को छोड़ने जा रहा था. इसी दौरान फिल्मी अंदाज में कार सवार बदमाशों ने घेर लिया और गोलियां बरसानी शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस दौरान संदीप गुप्ता को चार गोलियां लग गई. वह मौके पर ही लहूलुहान हो गये. अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया.

शहर में की गई नाकाबंदी

बताया जा रहा है कि संदीप के साथ गनर भी मौजूद थे. इसमें एक सरकारी और निजी गनर बताया जा रहा है. हत्या की वजह सामने नहीं आई है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की पहचान करने के लिए आस-पास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए हैं. अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो सकी है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि वारदात के बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है. शहर में नाकाबंदी कर दी गई है. हमलावर ज्यादा दूर नहीं जा सकेंगे और जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

2007 से पहले पैदा हुए बच्चों लगेगा कोरोना का टीका, बुजुर्गों को बूस्टर डोज के लिए लेनी होगी डॉक्टर की सहमति

Tue Dec 28 , 2021
रायपुर: Child who born before 2007 देश में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। अब तक देश के लगभग 10 राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। लेकिन इन सब […]

Breaking News