4 साल के रिलेशन के बाद गर्लफ्रेंड बोली- तेरी क्या औकात है जो शादी करूं, प्रेमी ने कर दी हत्या

Korba Murder Case Update News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में हत्या के मामले में पुलिस ने एक 20 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. युवक पर अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या का आरोप है. शादी से इनकार करने से नाराज युवक ने वारदात को अंजाम दिया. मृतका की उम्र 19 वर्ष थी. दोनों के बीच 4 साल से प्रेम संबंध था.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के सिर को जमीन पर पीट पीट कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. आरोपी प्रेमी को दर्री पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल दोनों की बीच शादी को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने कहा था कि तेरी क्या औकात है जो तुझसे शादी करूं. इसके बाद बीते सोमवार को दोनों की बीच फिर विवाद हो गया तो आरोपी ने पहले युवती का गला दबाया फिर सिर को जमीन पर इतनी तेजी से पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना दर्री थाना क्षेत्र अटल आवास लाटा की है.

पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय सुजान मलिक दर्री के अटल आवास कॉलोनी में रहता है. इसी मोहल्ले में रहने वाली 19 वर्षीय मोनिका मंडल से उसका पिछले चार सालों से प्रेम संबंध था. यही वजह है कि सुजान मोनिका से शादी करना चाहता था. इसके लिए वह उसे मनाने में लगा था, लेकिन मोनिका नहीं मान रही थी. इस बीच बीते सोमवार को जब सुजान ने फोन पर मोनिका से कहा कि तू मुझसे शादी नहीं करेगी तो फांसी लगा लूंगा. यह सुनते ही मोनिका उसके ट्यूशन पढ़ाने वाले घर पर गई थी, जहां सुजान ने उसकी जमीन में सिर पीट-पीट कर हत्या कर दी.

ट्यूशन पढ़ाता था सुजान

बताया जा रहा है कि सुजान खुद की पढ़ाई के साथ ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. इसके लिए उसने कॉलोनी में ही एक कमरा किराए पर ले रखा था. जबकि कॉलोनी के दूसरे मकान में वह अपने माता पिता के साथ रहता था. बीते सोमवार को सुजान ट्यूशन पढ़ाने के बाद रूम में था. तभी दोनों के बीच विवाद हो गया. पुलिस के मुताबिक सुजान शादी की बात को लेकर पिछले कुछ दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था. वह बार-बार मोनिका को समझाने में लगा था कि वह शादी के लिए मान जाए. वारदात को अंजाम देने के बाद सुजान दौड़ता हुआ मकान से पीछे की ओर जंगल में भागा था. तभी आस-पास के लोगों ने उसे देख लिया था. इसके बाद दोनों के परिवार वालों को इसका पता चला.

जंगल में छिपा था आरोपी

सुजान जंगल में ही जाकर छिपा हुआ था. आस-पास के लोग जब उस मकान में पहुंचे तो देखा कि मोनिका की लाश खून से सनी जमीन पर पड़ हुई थी. उसे परिजन उसे पास के अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और जंगल की ओर गई तो वहां सुजान पुलिस को मिला. यहीं पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. गिरफ्तार होने के बाद सुजान ने बताया कि वह मोनिका से शादी करना चाहता था, लेकिन वह राजी नहीं थी.

Leave a Reply

Next Post

आंदोलन का असर, सरकार ने बनाई हाईपावर कमेटी:CM बघेल ने दिए आदेश, मांगों पर ADG हिमांशु गुप्ता की अध्यक्षता में होगा विचार

Wed Dec 8 , 2021
राजधानी रायपुर में दो दिन से हो रहे पुलिस परिवार के आंदोलन से सरकार थोड़ी नर्म पड़ी है। अब उनकी मांगों पर विचार के लिए एक हाई पावर कमेटी का गठन किया गया है। ADG हिमांशु गुप्ता को इस कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार […]

Breaking News