CMHO की सड़क हादसे में मौत: कोहरे के चलते तड़के सुबह टैंकर से टकराई बोलेरो, सीएमएचओ की ऑन द स्पॉट डेथ

शिवपुरी। मध्य प्रदेश के गुना के सीएमएचओ डॉ. हेमंत गौतम की सड़क हादसे में मौत हो गई है. तड़के सुबह अमोला थाना क्षेत्र के पास उनकी बोलेरो कार गैस टैंकर से टकरा गई. हादसे में घायल सीएमएचओ ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया. बताया जा रहा है कि वो गुना से दतिया जा रहे थे. घना कोहरे के चलते हादसा होने की आशंका जताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि सीएमएचओ डॉ. हेमंत गौतम को नए साल पर छुट्टी नहीं मिल पाई थी, जिस कारण रविवार की सुबह गुना से दतिया अपने घर जाने के लिए निकले थे. तभी विदिशा जिले के अमोला थाना क्षेत्र के पास हादसा हो गया. कोहरे के चलते सड़क में बिजिविलिटी कम था. सड़क पर गाड़ियां भी अच्छे से नहीं दिख रही थी.

इसी दौरान फोरलेन हाईवे पर आगे चल रहे एक टैंकर में बोलेरो कार जा घुसी. इस हादसे में सीएमएचओ डॉ. गौतम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. उसे करैरा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के समय हाईवे पर इतना कोहरा था कि ड्राइवर को आगे चल रहा टैंकर नजर नहीं आया और वहां पीछे से टैंकर में घुस गया.

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

परिवार पर कहर बनकर टूटा नया सालः बड़े भाई की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाया छोटा भाई, फांसी लगाकर दी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Sun Jan 2 , 2022
शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल में नया साल एक परिवार पर कहर बनकर टूटा. दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए बड़े भाई की पानी में डूबने से मौत की खबर सुनकर छोटा भाई बर्दाश्त नहीं कर पाया. सदमे में आकर उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस विभाग में आरक्षक के पद […]

Breaking News