अब रायपुर के मल्टीप्लेक्स में फिल्म के साथ पसंदीदा व्यंजनों का भी लुत्फ उठा सकेंगे दर्शक

 रायपुर। अब आपको मल्टीप्लेक्स में पिक्चर का मजा लेने के साथ ही अपने पसंदीदा व्यंजनों का तुत्फ उठा सकते है। इसमें वेज पुलाव, हैदराबादी वेजीटेबल बिरयानी, स्टीम्ड बासमती चावल, राजमा मसाला, पिंडी चना, दाल मखनी आदि है। खास बात यह है कि दर्शक चाहे तो इसे सीधे सिनेमाहाल में मंगा सकते है या फिर अपने घर में भी आर्डर कर सकते है। इसके लिए मल्टीप्लेक्स कंपनी द्वारा आइटीसी लिमिटेड के रेडी टू ईट गौर्मेट ब्रांड किचंस आफ इंडिया से समझौता किया जा रहा है।मल्टीप्लेक्स कंपनी का कहना है कि इससे मल्टीप्लेक्स आने वाले दर्शकों का फायदा होगा। अब उन्हें नाश्ते के साथ ही अपने पसंदीदा व्यंजन भी मिल सकेंगे। बताया जा रहा है कि आइनाक्स की यह सुविधा कंपनी के देशभर के बहुत से सिनेमाघरों में शुरू भी हो गई है और जल्द ही रायपुर में भी यह सुविधा शुरू होने वाली है।

आइनाक्स लीजर लिमिटेड में फूड एंड बेवरेजेस आपरेशंस के वाइस प्रेसिडेंट दिनेश हरिहरन ने कहा कि इस समझौते से दर्शकों को पिक्चर देखते समय अपने पसंदीदा व्यंजनों का लुत्फ मिलेगा। आइनाक्स हमेशा ही अपने ग्राहकों की सुविधाओं का विशेष ध्यान देती है।नई फिल्म के साथ पुरानी क्लासिक व छत्तीसगढ़ी फिल्में भी प्रदर्शित

इन दिनों कोराना प्रभाव के चलते नई फिल्में काफी कम प्रदर्शित हो रही है। इसके चलते मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों में नई फिल्मों के साथ ही पुरानी क्लासिक फिल्में व छत्तीसगढ़ी फिल्में भी प्रदर्शित की जा रही है। दर्शक भी इसे काफी पसंद कर रहे है।

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट जरूरीइन दिनों राजधानी रायपुर में भी मल्टीप्लेक्स व सिनेमाघर खुल चुके है। इनके लिए जारी किए गए गाइडलाइन के अनुसार आने वाले दर्शकों को अपने साथ वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी रखना होगा। उसके बाद ही उन्हें एंट्री दी जाएगी। साथ ही बिना मास्क किसी का भी प्रवेश नहीं है।

सैनिटाइजेशन व साफ-सफाई पर विशेष ध्यानमल्टीप्लेक्स व सिनेमाघरों में अब आने वाले दर्शकों के सैनिटाइजेशन व मास्क के साथ ही फिल्म शुरू होने के पहले व बाद में आडी के साफ-सफाई व सैनिटाइोशन का विशेष ध्यान रखना होगा। इन दिनों मल्टीप्लेक्स द्वारा काउंटर में टिकट के साथ ही डिजिटल टिकट दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Next Post

विगत 3 वर्षो में 13 करोड़ 90 लाख 45 हजार रूपए के सिंचाई कर हुए माफ,

Mon Dec 6 , 2021
विगत 3 वर्षो में 13 करोड़ 90 लाख 45 हजार रूपए के सिंचाई कर हुए माफ,  2 लाख 47 हजार से अधिक किसानो को मिला फायदाबिलासपुर 06 दिसम्बर 2021। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा सभी किसानों को 1 नवम्बर 2018 से 30 जून 2020 तक की सिंचाई जल कर की बकाया राशि […]

Breaking News