मजलूम है लेकिन मजबूर नहीं…चोरी के शक में भीड़ ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा

crime sean photo

बिलासपुर: बिलासपुर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत इमली पारा में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, इलाके के स्थानीय लोगों ने दो लड़कों को चोरी के इल्जाम में बुरी तरह पीटा है।

बताया जा रहा है कि यह दोनों लड़के कबाड़ी बीनने का काम करते हैं। और अपने परिवार से अलग रहते हैं। कुछ दिनों से इनलोग बिलासपुर सत्यम चौक और इमली पारा के आसपास कबाड़ी बीनने का काम कर रहे थे इसके अलावा इन पर चोरी का भी आरोप लगा हुआ है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह दोनों लड़के चोरी के इरादे से लगातार तीन दिनों से क्षेत्र में घूम रहे थे और दो दिन पहले ही चोरी की घटना को अंजाम दे चुके थे तीसरे दिन भी घूमते हुए इन्हें कुछ लोगों ने पकड़ लिया और बुरी तरह मारपीट की। बिलासपुर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों लड़को को सिविल लाइन थाने ले आई है। मामले की जांच की जा रही हैं।

Leave a Reply

Next Post

3 युवकों ने मिलकर अपने ही दोस्त को मारा चाक़ू

Sat Nov 27 , 2021
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में चाकूबाजी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजधानी में फिर एक बार चाकूबाजी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डीडीनगर थाना के डीमार्ट के पास तीन दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त को चाकू मारा है. घटना के […]

Breaking News