अब 7 जनवरी को रिलीज नहीं होगी राजामौली की ‘RRR’, जानें फिल्म के रिलीज नहीं होने की क्या है वजह…

News – Umesh Nirmalkar

मनोरंजन डेस्क: एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की मेगा बजट फिल्म (mega budget movie) ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट (release date) टल गई है। ये फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों (cinemas) में रिलीज होने वाली थी। एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दक्षिण (South) के अलावा उत्तर भारतीयों (North Indians) के लिए भी बहुत खास है।

निर्देशक एस एस राजामौली की मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज टल गई है। ये फिल्म 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुए फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी।

माना यही जा रहा है कि कोरोना की तीसरी लहर के बाद कई शहरों के सिनेमाघर बंद किए जा चुके हैं। कई शहरों में कर्फ्यू लागू है। ‘83’ का उम्मीद से काफी कम कलेक्शन को देखते हुए फिल्म के निर्माताओं ने इसकी रिलीज टाल दी है, हालांकि अभी तक इसका आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। लेकिन नव वर्ष की सुबह से ही ये खबर टॉप ट्रेंडिंग में बनी हुई है।

एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ दक्षिण के अलावा उत्तर भारतीयों के लिए भी बहुत खास है। क्योंकि, इसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा हिंदी फिल्मों के अभिनेता अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसकी कहानी देश में आजादी से पहले वर्ष 1920 के आसपास की है। यह पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

नगर निगम कॉलोनी, राजेन्द्र नगर सहित बिलासपुर के 6 अन्य क्षेत्र माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित, जानें कहीं आपका एरिया तो नहीं

Mon Jan 3 , 2022
बिलासपुर। जिले में  कोविड-19 के पाॅजिटिव केस पाये जाने के बाद कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव की रोकथाम की दृष्टि से नगर निगम काॅलोनी, राजेन्द्र सहित 6 अन्य क्षेत्रों को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।उक्त जानकारी जिला प्रशासन से प्राप्त हुई है / मिली जानकारी के अनुसार, […]

Breaking News