मुझे यकीन है RRR भी दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेगी: जूनियर एनटीआर

जूनियर एनटीआर ने फिल्म आरआरआर के लिए 14 साल के अंतराल के बाद एसएस राजामौली के साथ फिर से काम किया है। हाल ही में दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, जूनियर एनटीआर ने कहा कि फिल्ममेकर एसएस राजामौली कभी गलत नहीं हो सकते और उन्होंने लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। बातचीत के दौरान, उन्होंने फिल्म ‘RRR’, राजामौली के साथ फिर से काम करने के अनुभव भी शेयर किए।

स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री और यामाडोंगा जैसी सफल फिल्मों में साथ काम करने के बाद; जूनियर एनटीआर और राजामौली ने ‘RRR’ के लिए चौथी बार काम कर रहे हैं, जिसमें राम चरण भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे।

राजामौली ने कभी निराश नहीं किया
राजामौली के साथ काम करने के बारे में एनटीआर कहते हैं, “उम्मीद एक ऐसी चीज़ है जिससे हम सभी जुड़े होते हैं और इसी बीच यदि आपको राजामौली के साथ जुड़ने का मौका मिल जाए तो इससे बेहतर कुछ नहीं है। मेरे हिसाब से राजामौली कभी गलत नहीं हो सकते। उन्होंने वास्तव में लोगों को उनकी उम्मीदों से निराश नहीं किया। वे मेहनत करने में कोई कमी नहीं छोड़ते। मुझे यकीन हैं RRR भी दर्शकों की उम्मीद पर खरी उतरेंगी।”

18 दिन में एक स्टेप परफैक्ट होता था
मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का एक डांस नंबर जारी किया है जिसे 26 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। ‘नाचो नाचो’ में एनटीआर और राम चरण के डांस स्टेप्स काफी वायरल भी हुए। कीव में गाने की शूटिंग के अनुभव के बारे में एनटीआर ने कहा कि उन्हें स्टेप्स में परफैक्ट सिंक पाने के लिए दिन में 12 घंटे शूट करना पड़ा। इस बारे में वे आगे कहते हैं, “हम टेक के बाद टेक लेते रहते थे, हमारे एक कदम बाएं ओर, फिर दाएं ओर, फिर आगे-पीछे। यकीन मानिए हमने लगभग 15 से 18 दिन एक स्टेप को परफैक्ट बनाने के लिए। सेट पर राजामौली हम दोनों के तालमेल बिठाने के लिए बहुत परेशान होते थे। वह एक कदम रिकॉर्ड करते, स्क्रीन के पास वापस जाते। हमें अपने कदम वहीं पर फ्रिज करने को कहते, फिर देखते हमारे पैर कैसे चल रहे हैं, हाथ कैसे चल रहे, क्या वे सिंक में चल रहे हैं या नहीं? बहुत मेहनत की है हमने, अच्छा लग रहा है ये देखकर की हमारी मेहनत को सराहा। लोगों को हमारा गाना पसंद कर रहे हैं।”

अजय के साथ मेरा कोई सीन नहीं है
फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। बातचीत के दौरान, हमने जूनियर एनटीआर से फिल्म में अजय देवगन के साथ काम करने के उनके अनुभव के बारे में भी पूछा। इसके जवाब में NTR ने कहा, “मैंने फिल्म में उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया लेकिन लेकिन मुझे उनसे मिलने का मौका जरूर मिला, वो अनुभव मेरे लिए बहुत अच्छा था। इतने बड़े पर्सनैलिटी होने के बावजूद, वे हमारे साथ डाउन टू अर्थ थे। उन्होंने हमारा जिस तरह से स्वागत किया वो वाकई में बहुत नॉर्मल तरीके से किया था। अजय बहुत ही स्वीट और वार्म व्यक्ति है।”

फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आएंगे, जो कथित तौर पर तेलंगाना के एक गोंड आदिवासी नेता हैं, जिन्होंने हैदराबाद राज्य की मुक्ति के लिए हैदराबाद के निज़ाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

संत कालीचरण के बाद अब सरकारी अधिकारी ने की महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी, निलंबित

Tue Dec 28 , 2021
रायपुर।छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में महात्मा गांधी पर हिंदू धर्मगुरु की अपमानजनक ​टिप्पणी (derogatory comments against Mahatma Gandhi) के बाद अब एक सरकारी अधिकारी ने सोशल मीडिया पर राष्ट्रपिता पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी कर दी है. राज्य शासन ने अधिकारी को निलंबित कर दिया है. राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों ने […]

Breaking News