Armaan Malik Face Torture: अरमान मलिक का छलका दर्द- इस कारण किया गया था मुझे बहुत तंग

Armaan Malik Tortured In School: सिंगर अरमान मलिक ने हाल ही में अपने स्कूल के दिनों को किया है और खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हे किस कारण से बेहद तंग किया जाता था.

अरमान मलिक

Armaan Malik Tortured In School: गायक अरमान मलिक, जिन्होंने ‘बुट्टाबोम्मा’, ‘सब तेरा’ और ‘बुद्धू सा मन’ जैसे हिट गाने दिए हैं, उन्होंने अपनी नाकामियों, धमकियों का सामना करने और आत्म-संदेह पर काबू पाने के बारे में बात की है. गायक ने कहा कि मुझे वास्तव में स्कूल में बहुत तंग किया गया था. इसने मुझे एक ऐसे बिंदु पर पहुंचा दिया जहां मैं गायन और संगीत छोड़ना चाहता था, लेकिन फिर मैंने हिम्मत से डटकर हर चीज का सामना किया.

अरमान ने डाइव स्टूडियो के माइंडसेट ऑडियो कलेक्शन पर अपने जीवन के बारे में बात की. मंच व्यक्तिगत कहानियों के अनन्य, अंतरंग ऑडियो संग्रह और दुनिया भर में सार्वजनिक हस्तियों के जीवन के सबक प्रदान करता है. उन्होंने आगे कहा कि बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने कुछ साल पहले ही अपनी यात्रा शुरू की थी. वे पूरी पृष्ठभूमि नहीं देखते हैं जो मुझे बनाने में चली गई है.

यह पूछे जाने पर कि उन्हें ऑडियो संग्रह बनाने के लिए क्या प्रेरित करता है, उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि मेरे श्रोता बॉलीवुड संगीत में मेरी जड़ों के बारे में जाने, कुछ महत्वपूर्ण सबक जो मैंने वर्षों से सीखे हैं, मैं कैसे बदमाशी और नफरत से निपटता हूं, और भी बहुत कुछ. मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को उनकी आवाज मिल जाएगी और वे अपने सपनों का पीछा करने के लिए खुद को आगे बढ़ाएंगे.”

Leave a Reply

Next Post

Parliament Winter Session LIVE updates: सबका मुंह बंद करने के लिए सांसदों का निलंबन, माफी मांगने का सवाल ही नहींः मल्लिकार्जुन खड़गे

Tue Nov 30 , 2021
Parliament Winter Session Updates: संसद के शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन है. सत्र के पहले दिन तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करने संबंधी विधेयक दोनों सदनों में पारित किया जा चुका है. 30/11/2021 10:37:22शिवसेना भी नहीं मांगेगी माफी शिवसेना ने भी माफी मांगने से इनकार कर दिया है. शिवसेना […]

Breaking News