Rashmika Mandanna हार बैठीं इस सुपरस्टार पर दिल, 2 बच्चों के पिता हैं एक्ट्रेस के ‘ड्रीम बॉय’

मुंबई। साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। रश्मिका ने साउथ के कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वैसे तो उन्हें नेशनल क्रश के तौर पर देखा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका मंदाना का भी कोई क्रश है। तो आइए जानते हैं उनके ‘ड्रीम बॉय’ के बारे में।

रश्मिका करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। लेकिन साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) उनके दिल पर राज करते हैं। दरअसल, पुष्पा फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया था कि वो विजय को अपना क्रश मानती हैं और उनका सपना है कि वो विजय के साथ कोई फिल्म कर पाएं।

आपको बताते चलें कि, उनके असल जिंदगी के हीरो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakoda) हैं। विजय जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। रश्मिका साउथ इंडियन फिल्मों में विजय के साथ पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में रश्मिका पुष्पा की पार्टी के बाद भी मुंबई में देवरकोंडा के साथ एक रेस्टोरेंट में देखी गई थीं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हॉट एंड स्वीट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। रश्मिका मंदाना ने बहुत कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है। रश्मिका ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘सुल्तान’ (Sulthan) से की थी। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस को फिल्म ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्म’ और ‘पुष्पा: द राइज’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार किरदार और एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

सरकारी दुकानों से राशन लेने के नियमों में हुआ बड़ा बदलाव! जान लीजिए नए प्रावधान

Mon Jan 3 , 2022
सरकारी राशन की दुकानों से राशन लेने के लिए पात्रता के मानक में बदलाव होने जा रहा है. इस संबंध में राज्‍यों के साथ कई बैठकें भी हो चुकी है. नई दिल्‍ली: Standards for Ration Card: राशन कार्ड के लाभार्थियों के लिए एक बड़ी खबर है. खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण विभाग […]

Breaking News