Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date: BTS वीडियो में दिखी Ranveer Singh और Alia Bhatt की सिजलिंग केमिस्ट्री

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BTS Video: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bahtt) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का बीटीएस वीडियो सामने आया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Alia Bhatt-Ranveer Singh Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani Release Date: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को फैंस ने गली बॉय (Gully Boy) फिल्म में खूब पसंद किया था. एक बार फिर से ये जोड़ी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani ) में नजर आने वाली है. इस फिल्म के पहले 50 दिन की शूटिंग पूरी की जा चुकी है. अब हाल ही में धर्मा प्रोडक्शंस ने इस फिल्म की बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रिलीज डेट की घोषणा की है. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के बीच फिल्म के इस बीटीएस वीडियो में सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. बीटीएस वीडियो (BTS Video) के एक शॉट में आलिया और रणवीर (Alia And Ranveer) दोनों को साथ देखा जा सकता है. स्लीवलेस ब्लाउज और ग्रीन साड़ी में आलिया भट्ट अपने को-एक्टर रणवीर सिंह संग पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

कभी खुश कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham) का आइकॉनिक आरती सीन वाला एक शॉट में देखने को मिल रहा है. पूजा की थाल लिए इसमें जया बच्चन (Jaya Bachchan) नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि वीडियो में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और धर्मेंद्र (Dharmendra) भी दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो थोड़ी शरारत और थोड़ा इमोशंस से भरपूर  है ऐसे में वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कितना सरा ड्रामा देखने को मिल रहा है. वीडियो में करण जौहर कई जगह एक्टर्स को सीन समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Leave a Reply

Next Post

Armaan Malik Face Torture: अरमान मलिक का छलका दर्द- इस कारण किया गया था मुझे बहुत तंग

Mon Nov 29 , 2021
Armaan Malik Tortured In School: सिंगर अरमान मलिक ने हाल ही में अपने स्कूल के दिनों को किया है और खुलासा करते हुए बताया है कि उन्हे किस कारण से बेहद तंग किया जाता था. Armaan Malik Tortured In School: गायक अरमान मलिक, जिन्होंने ‘बुट्टाबोम्मा’, ‘सब तेरा’ और ‘बुद्धू सा मन’ […]

Breaking News