निरहुआ और आम्रपाली ने इस गाने पर मचाया धमाल, मजेदार Dance का Video हो रहा वायरल

0

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘करेला मन पट जाई’ (Karela Man Pat Jayi) इंटरनेट पर छाया हुआ है. बारिश में भीगती आम्रपाली दुबे गजब ढा रही हैं. गाना फिल्म आशिक आवारा फिल्म का है. गाने को दिनेश लाल यादव नरिहुआ और कल्पना ने गाया है. लिरिक्स प्यारे लाल यादव की हैं. 

ये भी पढ़ें- इसी गाने की वजह से अक्षरा सिंह के दीवाने हो गए थे Pawan Singh, Video वायरल

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट के चलते अक्सर इंटरनेट पर ट्रेंडिंग बनी रहती हैं. एक्ट्रेस ने अपने को-स्टार दिनेश लाल यादव के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. जहां कई बार इस जोड़ी का नाम साथ लिया जाता है. कई लोग ये भी कहते हैं कि ये जोड़ी एक-दूसरे को डेट कर रही है. एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की यूपी-बिहार में तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

इधर बात करें भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ की तो सिर्फ बिहार, यूपी और झारखंड तक ही नहीं, बल्कि देश भर में निरहुआ की फैन फॉलोइंग करोड़ों की संख्या में है. निरहुआ के गाने यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंडिंग में बने रहते हैं और बेहद पसंद किए जाते हैं. निरहुआ की बात करें तो साल 2008 में बतौर लीड एक्टर दिनेश लाल यादव की पहली फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इसके बाद दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी. जिसमें निरहुआ हिंदुस्तानी के तीन स्वीकल शामिल हैं. साथ ही पटना से पाकिस्तान, बम-बम बोल रहा है, काशी और बॉर्डर जैसी हिट फिल्में की.

[WORLD ONE NEWS – UMESH NIRMALKAR

%d bloggers like this: