प्रेमिका को पीट-पीटकर मार डाला:डीजे पर साथ नहीं नाची तो बुरी तरह से पीटा, परिजन को सुना दी थी बीमारी से मौत की कहानी

0
आरोपी अनिकेत को पुलिस ने लड़की के परिजन की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया।

बिलासपुर में लिव-इन में एक महीने रहने के बाद युवक ने पीट-पीटकर अपनी प्रेमिका को मार डाला। इसके बाद लड़की के परिजनों को बीमारी से मौत होने की कहानी सुना दी। परिजन को उसकी बात पर भरोसा नहीं हुआ तो पुलिस में शिकायत की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट हत्या का राज खुला, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। खास बात यह है कि परिजन दोनों के रिश्तों के लेकर तैयार थे। उनकी एक-दो माह में शादी भी होने वाली थी। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

अनिकेत ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गांव में गणेश उत्सव चल रहा था। जहां डीजे में नाचने की बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया था। दरअसल, अनिकेत ने उसे अपने साथ नाचने के लिए कहा, तब सविता ने मना कर दी। इसके बाद दोनों घर आ गए। फिर अनिकेत ने उसकी पिटाई कर दी। मुक्के के वार से सविता अचानक बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि बेलगहना चौकी क्षेत्र के ग्राम बिटकुली की में रहने वाला अनिकेत कोल मनेंद्रगढ़ जिले के कठौतिया निवासी सविता कोल से शादी करना चाहता था। एक-दो माह उनकी शादी भी होने वाली थी। अगस्त माह में अनिकेत कठौतिया गांव मेहमानी में गया था। तब वह अपनी प्रेमिका सविता कोल को भगाकर गांव ले आया था। यहां दोनों एक साथ रह रहे थे। 21 सितंबर की रात अनिकेत ने सविता के पिता व परिजनों को सूचना दी कि बीमारी से उसकी मौत हो गई है।

बेटी की मौत की खबर सुनकर 22 सितंबर को परिजन बिटकुली गांव पहुंचे। यहां उन्हें बेटी की बीमारी से मौत पर भरोसा नहीं हुआ। लिहाजा, उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने मामले को जांच में लिया और शव का पोस्टमार्टम कराया। करीब एक माह बाद पीएम रिपोर्ट आई। इसमें शरीर में अंदरुनी चोट व सीने में खून जमने से युवती की मौत होने की बात सामने आई। इस आधार पर पुलिस ने आरोपी अनिकेत के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के लिए राजी हो गए थे परिजन
आरोपी अनिकेत का कठौतिया गांव में रिश्तेदारी है। इसके चलते उसका गांव आना-जाना था। इस दौरान युवती से बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को चाहने लगे। युवक व युवती के परिजन भी उनकी शादी तय करने के लिए राजी हो गए। उन्होंने रिश्ता भी तय कर दिया था। अगस्त में अनिकेत उसे भगाकर अपने साथ ले आया था। तब से दोनों साथ रह रहे थे।

NEWS -UMESH NIRMALKAR

%d bloggers like this: