प्रेमी की प्रताड़ना से तंग महिला ने कर ली आत्महत्या

0

BILASPUR= प्रेमी से विवाद के बाद महिला ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जांच के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र के मोपका की है। सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि मंगलवार की रात एक बजे सूचना मिली कि मोपका में रहने वाली संजू साहू ने अपने घर में खुद पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा ली है। पुलिस ने गंभीर महिला को उपचार के लिए सिम्स में भर्ती कराया।

आसपास के लोगों से पूछताछ में पता चला कि संजू साहू(27) के पति का नाम भी संजू साहू है। वह कमाने-खाने के लिए उत्तर प्रदेश गया है। यहां मोपका में महिला अकेले रहती थी। बीते छह महीने से उसकी मोपका के राहुल ढाबा के पास रहने वाले अखिलेश यादव से नजदीकी बढ़ गई थी। युवक महिला से मिलने के लिए रात में आता था। वह महिला पर अन्य लोगों से भी संबंध रखने का आरोप लगाकर विवाद करता था।

मंगलवार की रात भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद संजू ने आत्महत्या की बात कही। इस पर अखिलेश तुझे मरना है तो मर कहते हुए चला गया। बाद में महिला ने खुद पर मिट्टीतेल डालकर आग लगा ली। झुलसी महिला ने फोन कर इसकी जानकारी अखिलेश को दी। अखिलेश वहां आया और शोर मचाकर आसपास के लोगों को जानकारी दी। सिम्स में उपचार के दौरान बुधवार की सुबह महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर प्रेमी अखिलेश यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमी के लिए छोड़ा छह माह के मासूम का मोह -मृतक संजू के दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी तीन साल की है। वहीं, छोटा बेटा केवल छह महीने का है। प्रेमी के संग हुए विवाद के बाद महिला ने छह माह के मासूम का मोह छोड़कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी के बाद संजू का शव मायके वाले ले गए हैं। वहीं, उसके बच्चे ससुराल वालों के पास हैं।

[WORLD ONWE NEWS – UMESH NIRMALKAR

%d bloggers like this: