मां-पिता घर से काम कर रहे, छोटे बच्चों को स्कूल जाना पड़ रहा : सुप्रीम कोर्ट ने जताई दिल्ली सरकार से नाराजगी

CJI ने दिल्ली सरकार से कहा कि आपने स्कूल खोल दिए हैं, छोटे छोटे बच्चों को सुबह 6 बजे स्कूल जाना पड़ रहा है. आपने लॉकडाउन लगाने पर विचार करने की बात कही थी, लेकिन स्कूल खोल दिए, अब माता पिता घर से काम कर रहे हैं, जबकि बच्चों को स्कूल जाना पड़ रहा है.

dehli foag photo captcher by suryaprakash gupta

नई दिल्ली: 

दिल्ली-NCR  में प्रदूषण के मामले पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई के दौरान आज CJI एनवी रमना ने दिल्ली में अभी भी कुछ स्कूल के खुले रहने पर खासी नाराजगी जताई. CJI ने दिल्ली सरकार से कहा कि आपने स्कूल खोल दिए हैं, छोटे छोटे बच्चों को सुबह 6 बजे स्कूल जाना पड़ रहा है. उन्होंने सरकार से कह कि हमने आपके बयानों को गंभीरता से लिया, अपने कई दावे किए कि स्कूल बंद कर दिए गए हैं, लेकिन सभी स्कूल बंद नहीं हुए हैं. तीन व चार साल के बच्चे अभी भी स्कूल जा रहे हैं. आपने लॉकडाउन लगाने पर विचार करने की बात कही थी, लेकिन स्कूल खोल दिए, अब माता पिता घर से काम कर रहे हैं, जबकि बच्चों को स्कूल जाना पड़ रहा है. जवाब में दिल्ली सरकार की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि स्कूल बंद हैं, हम इस पर जांच करेंगे.

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली में आज भी प्रदूषण से बुरे हालात, AQI पहुंचा 400 के पार, हल्की बारिश की संभावना

Thu Dec 2 , 2021
तीन दिसंबर से, हवा द्वारा प्रदूषक तत्वों को तितर-बितर करने में वृद्धि की संभावना है लेकिन वायु गुणवत्ता सूचकांक के फिर भी ‘बेहद खराब’ श्रेणी में रहने की आशंका है। दिल्ली में आज हल्की बारिश होने का अनुमान। हवा की गति बेहतर होने के बाद शुक्रवार से वायु गुणवत्ता में […]

You May Like

Breaking News