रूह कंपा देने वाले स्टाइल में पायलट ने कराई लैंडिंग, डरे आप नेता ने सिंधिया से मांगी मदद

0

भुवनेश्वर: कई बार जब गाड़ी या ऑटो ड्राइवर ओवर स्पीडिंग या स्टंट मारते हुए गाड़ी चलाते हैं तो लोग कटाक्ष में कह देते हैं कि हवाई जहाज की तरह मत उड़ाओ, लेकिन जब जहाज का पायलट (Pilot) कुछ इसी तरह के कारनामे करें तो फिर क्या कहेंगे? कुछ ऐसा ही वाकया विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) की एक फ्लाइट से सामने आया, जिसके शिकार आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) हुए.

लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची फ्लाइट

अपने इस सफर का किस्सा खुद आप नेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया और नागरिक उड्डयन मंत्री (Civil Aviation Minister) ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) से कार्रवाई की मदद भी मांगी. दरअसल, आप नेता संजय सिंह ने एक ट्वीट में बताया कि वो बुधवार को विस्तारा की एक फ्लाइट में बैठे थे, जो भुवनेश्वर हवाई अड्डे पर लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बची.

संजय सिंह ने की ये अपील

राज्य सभा सांसद ने ट्वीट किया, ‘आज भुवनेश्वर में विस्तारा की लैंडिंग से लोगों की रूह कांप गई फ्लाइट दुर्घटना से बाल-बाल बची. कृपया पायलट महोदय से कोई दूसरा कार्य लें अन्यथा कभी कोई बड़ी घटना घटित हो सकती है. विस्तारा प्रबंधतंत्र और मा. मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जी कृपया संज्ञान ग्रहण करें.’

[WORLD ONE NEWS – UMESH NIRMALKAR ]

%d bloggers like this: