ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के 02 नेतृत्व में निकली जन जागरण रैली में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर बरसे उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल

0

बिलासपुर जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पांडे के दिशानिर्देश पर,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी 02 के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला के नेतृत्व में बिलासपुर में चल रहे पदयात्रा में आज उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल
भी शामिल हुए। तोरवा में जनजागरण पदयात्रा को संबोधित करते हुए मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि देश मे महंगाई से आमजनता परेशान है । तेल और दाल के दाम आसमान छू रहे है,देश की अर्थव्यवस्था बिगड़ गई है । मोदी ने गरीबो की थाली से निवाला छीन लिया है।
शहर अध्यक्ष विजय पांडे ने कहा कि देश मे मोदी की सरकार जब से बनी है तब से महंगाई चरम पर है। वही पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव ने कहा कि केंद्र की सरकार को देश की जनता से कोई लेना देना नही है,पेट्रोल डीजल की कीमत आसमान छू रही है,विधायक शैलेश पांडे ने कहा कि मोदी सरकार भारत की जनता की सरकार नही बनकर,चंद उधोगपति की सरकार के रूप में काम कर रही है। वही रैली के नेतृत्वकर्ता ब्लॉक के अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला ने कहा कि गैस सिलेंडर के बेतहाशा बढ़ोतरी से गृहणियों का रसोई चलाना दुर्भर हो गया है। देश मे बढ़ती महंगाई से लोगो का जीना मुश्किल हो गया है, अरविन्द ने कहा कि बढ़ती महंगाई केंद्र सरकार की नाकामियों के खिलाफ काँग्रेस के द्वारा जन जागरण अभियान पदयात्रा की शुरुआत हुआ ।
शहर कांग्रेस के निर्देश पर ब्लॉक 02 के नेतृत्व में जन जागरण अभियान पदयात्रा आज गुरुनानक चौक से निकलकर मन्नू चौक में सभा के साथ समाप्त हुआ।
आज के इस रैली में शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पांडे,संसदीय सचिव रश्मि सिंह,पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, विधायक शैलेश पांडे,महापौर रामशरण यादव,सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक,ब्लॉक 02 अध्यक्ष अरविन्द शुक्ला,कार्यक्रम के संयोजक राकेश शर्मा,महेश दुबे,समीर अहमद,विवेक बाचपाई,सुनील शुक्ला,शहर महिला अध्यक्ष सीमा पांडे,सीमा सोनी,राजेश शुक्ला,सीताराम जयसवाल,रामप्रसाद साहू,प्रदेश प्रवक्ता अभय नरायन रॉय,अनिल घोरे,ब्लॉक अध्यक्ष विनोद साहू,जावेद मेमन,तज्जुमल हक,जुगल गोयल,सुबोध केसरी,शिवशंकर कश्यप,काजू महराज,शेलेन्द्र मिश्रा,वैभव शुक्ला,उमेश वर्मा,ओम कश्यप,शशांक देवांगन,अजय काले,सरिता शर्मा,किरण कश्यप,आदि की उपस्थिति रही ।

%d bloggers like this: