वृष राशिफल 2022:आर्थिक स्थिति में सुधार के योग हैं, रुका पैसा मिलेगा, सेहत से जुड़ी परेशानियां रहेंगी

NEWS – UMESH NIRMALKAR [C.G BEURO ]

वृष राशि के लोग आकर्षक व्यक्तित्व, मीठा बोलने वाले और सहनशील होते हैं। कला के क्षेत्रों में इनकी खास दिलचस्पी होती है। ये लोग मेहनती भी होते हैं। लेकिन इन्हें आगे बढ़ने के लिए अक्सर किसी के मार्गदर्शन की जरूरत पड़ती ही है।

पॉजिटिव- इस साल आर्थिक स्थिति में सुधार होने के योग बन रहे हैं। रुके या उलझे हुए पैसे की वापसी के लिए समय अनुकूल रहेगा। बच्चों की पढ़ाई, करियर अथवा शादी संबंधी गतिविधियों पर खर्चा रहेगा। उसके अच्छे नतीजे भी मिलेंगे। ये साल प्रॉपर्टी के कामों की प्लानिंग के लिए बहुत ही अनुकूल रहेगा। सरकारी मामलों से संबंधित परेशानियां दूर हो जाएंगी। सामाजिक रुप से पूरे साल सक्रियता रहेगी।

नेगेटिव- फिजूलखर्ची पर काबू रखने की जरूरत है। वरना आर्थिक समस्याएं बढ़ सकती हैं। करीबी लोगों के साथ निजी मामलों में विश्वासघात होने की भी आशंका बन रही है। बेहतर होगा कि दूसरों के मामलों में दखल देने के बजाय अपने विकास पर ही ध्यान दें। रिश्तेदारों और संबंधियों से ज्यादा मदद की उम्मीद न करें।

व्यवसाय- ये साल आपके लिए व्यावसायिक उपलब्धियों वाला रहेगा। आप अपने बिजनेस में जिस तरह के बदलाव लाने की कोशिश कर रहे थे, अब उसका अनुकूल समय आ गया है। साल की शुरुआत में ही विस्तार संबंधी योजनाओं पर काम होगा। लेकिन शेयर और तेजी मंदी से जुड़े लोग सावधान रहें। नौकरीपेशा लोग अपने टारगेट हासिल करने में कामयाब रहेंगे।

लव- ये साल व्यस्तता भरा रहेगा। लेकिन फिर भी परिवार का सुख और शांति आपकी प्राथमिकता रहेगी। घर में संतान के विवाह संबंधी मांगलिक काम पूरे होंगे। लेकिन प्रेम प्रसंग की वजह से आपका करियर या पढ़ाई प्रभावित हो सकती है। इसलिए सचेत और हद में रहना जरूरी है। दोस्तों के साथ सामंजस्य बना रहेगा।

स्वास्थ्य- सेहत के नजरिये से इस साल कुछ परेशानियां बनी रहेंगी। नशे से दूर रहना जरूरी है। इस राशि की महिलाएं स्त्री रोगों की वजह से चिंतित रहेंगी। किसी भी तरह का इंफेक्शन होने पर तुरंत इलाज लेना चाहिए। ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की नियमित जांच करवाने से आप काफी हद तक खुद को स्वस्थ रख सकेंगे।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में 9 से 13 जनवरी हो सकती बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Thu Jan 6 , 2022
छत्तीसगढ़ के इन हिस्सों में 9 से 13 जनवरी हो सकती बारिश, मौसम विभाग ने दी चेतावनी! छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदलेगा। हवा की दिशा बदली है जिसकी वहज से 9 से 13 जनवरी तक प्रदेश में बारिश के आसार हैं। आज अधिकतम तापमान में मामूली […]

You May Like

Breaking News