5 जनवरी को लॉन्च होगा भारत का पहला रंग बदलने वाला Vivo स्मार्टफोन, मिलेगा 12GB RAM

वीवो ने हाल ही में प्रो कबड्डी लीग मैच के दौरान इस सीरीज के दो स्मार्टफोन- V23 5G और V23 Pro 5G की झलक दिखाई थी.  ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V23 Pro 5G भारत में अब तक का सबसे पतला 3D कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा.वीवो ने इसके अलावा V23 को ‘भारत का पहला रंग बदलने वाला स्मार्टफोन’ भी बताया है. लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है. अब पता चला है कि ये फोन 5 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. वीवो ने हाल ही में प्रो कबड्डी लीग मैच के दौरान इस सीरीज के दो स्मार्टफोन- V23 5G और V23 Pro 5G की झलक दिखाई थी. इसके बाद से इन स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और कलर ऑप्शन को लेकर तमाम अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo V23 Pro 5G भारत में अब तक का सबसे पतला 3D कर्व डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा

दोनों स्मार्टफोन सनशाइन गोल्ड और स्टारडस्ट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जा सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo V23 की कीमत 26,000 रुपये से 29,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है. वहीं Vivo V23 Pro की कीमत 37,000 रुपये से 40,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है.

Vivo V23 Pro के संभावित फीचर्स
V23 Pro के लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, डिवाइस में 50 मेगापिक्सल का I-ऑटोफोकस डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप है. फोन के बैक में तीन कैमरे होंगे. इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर दिया जाएगा. वहीं 8 मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल माइक्रो/डेप्थ कैमरा होगा.

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का 3डी कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगा. आपको 12GB RAM और 256GB स्टोरेज भी मिलेगी. डिवाइस पर फ्लोराइट एजी ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा, जिससे यूवी किरणों और सूरज की रोशनी के संपर्क में आने पर बैक पैनल अपना रंग बदल सकेगा. पावर के लिए फोन में 4300mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

फर्जी तो नहीं आपका PAN Card, जानें कैसे पता लगाएं नकली पैन कार्ड के बारे में<br>फ्रॉड पैन कार्ड की घटनाओं के बाद टैक्स डिपार्टमेंट ने पैन कार्ड आईडी में क्यूआर कोड जोड़ना शुरू कर दिया है.<br>फ्रॉड पैन कार्ड की घटनाओं के बाद टैक्स डिपार्टमेंट ने पैन कार्ड आईडी में क्यूआर कोड जोड़ना शुरू कर दिया है.<br>क्यूआर कोड पैन कार्ड के नकली या असली होने की पहचान करता है. आप स्मार्टफोन और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक ऐप की मदद से पैन कार्ड की सच्चाई का पता लगा सकते हैं.

Sun Jan 2 , 2022
हम डिजिटल होते जा रहे हैं उसी तेजी से फर्जीवाड़ा भी सामाने आ रहा है. फर्जी पहचान पत्रों के तो मामले आए दिन सामने आते रहते हैं, लेकिन अब फर्जी पैन कार्ड के समाचार भी सुनने को मिल रहे हैं. दरअसल सरकारी योजनाओं के लिए आधार कार्ड और पैन कार्ड […]

Breaking News