इश्क के इजहार ने पहुंचाया लॉकअप:युवती का हाथ पकड़ कर बोला- मैं तुमसे प्यार करता हूं; इतनी जोर से चिल्लाई की छेड़खानी में पकड़ा गया

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में प्यार का इजहार करना एक युवक पर भारी पड़ गया। पुलिस ने युवक को छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वह दुकान में घुसकर युवती से अपने प्यार का इजहार कर रहा था, इसी दौरान युवती ने जोर से चिल्ला दिया। युवती की FIR पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। मामला 6 दिसंबर का है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी मंगलवार को हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक, चंद्रपुर क्षेत्र में एक युवती की कपड़े की दुकान है। वह 6 दिसंबर की सुबह दुकान में अकेली थी। उसी समय करीब 9 बजे नंदू यादव नाम का लड़का उसकी दुकान में घुस आया। युवती से कहा कि वह उससे प्यार करता है। इसके बाद उसने युवती का हाथ पकड़ लिया। हाथ पकड़ते ही युवती जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इस पर युवक वहां से भाग निकला।

शोर सुनकर आसपास के लोग भी एकत्र हो गए। इसके बाद युवती अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और युवक के खिलाफ छेड़छाड़ की FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की और नंदू यादव उर्फ नंद गोपाल यादव को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी भी चंद्रपुर क्षेत्र में ही रहता है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया ।

UMESH NIRMALKAR

Leave a Reply

Next Post

बाइक अनियंत्रित होकर गिरी, 2 की मौत:जांजगीर में जनपद कार्यालय के पास हुआ हादसा; एक बुजुर्ग की हालत गंभीर, बिलासपुर रेफर

Wed Dec 15 , 2021
छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे बिलासपुर रेफर किया गया है। तीनों एक ही बाइक में बैठक घर लौट रहे थे। तभी ये हादसा हो गया। हादसा अकलतरा थाना क्षेत्र के […]

Breaking News