Mumbai: दोस्त के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी का रेप कराया, पति और दोस्त हुए गिरफ्तार

मुंबई से एक ऐसा मामला सामने आया है जो शर्मसार करने वाला है. अपनी ही पत्नी को जन्मदिन के बहाने दोस्त के घर ले जाकर पति ने उसके साथ हैवानियत की और इसमें उसका दोस्त भी शामिल था.

महिला के साथ दुष्कर्म करने वाले गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंबई: मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन की सीमा में एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही पत्नी का सामूहिक बलात्कार करवाने का हैरत अंगेज मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर पति और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2),376D,506(2) और 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

जन्मदिन मनाने के बहाने पत्नी को ले गया दोस्त के घर
अंबोली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पति शुक्रवार को अपनी पत्नी को अपने एक दोस्त के घर जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के नाम पर लेकर गया था. दोस्त के घर जाने के बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को पीने के लिए ड्रिंक्स दिए. ड्रिंक पीने के बाद पत्नी बेहोश हो गई थी तभी पति ने अपने दोस्तों के साथ उसके साथ दुष्कर्म किया. कुछ घंटों बाद जब उसे होश आया तो उसने देखा उसके शरीर पर वस्त्र नहीं थे. पत्नी के पूछने पर पति और उसके दोस्त ने उसको धमकाते हुए कहा कि अगर तूने किसी को बोला तो तुझे जान से मार दूंगा.

वहां से घर जाने के बाद पत्नी ने इसको लेकर अपनी पति से खूब झगड़ा किया और अपने परिवार वालों को बताया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के घर वाले अगले दिन शनिवार को लड़की को लेकर नजदीकी अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी पति और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने तुरंत पीड़िता के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया जहा कोर्ट ने आरोपियों को 3 दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया.

Leave a Reply

Next Post

रेलवे फिर दे रहा है तीर्थ स्थलों पर घूमने का मौका, जानें स्पेशल ट्रेन में क्या-क्या सुविधाएं मिलेंगी?

Mon Nov 29 , 2021
Indore News: भारतीय रेल मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से भारत दर्शन के लिए 21 जनवरी से विशेष ट्रेन की शुरुआत करने जा रहा है. Indore News: एक बार फिर आईआरसीटीसी (IRCTC) की तरफ से विशेष ट्रेन के जरिये लोगों को तीर्थ स्थलों पर घूमने का मौका मिल रहा है. दरअसल, […]

Breaking News